ind vs wi 4th t20 : Dream11 fantasy prediction

मैच विवरण:

  1. मैच तिथि: 12 अगस्त, शनिवार
  2. टीमें: भारत बनाम वेस्टइंडीज
  3. मैच प्रकार: ind vs wi 4th t20
  4. स्थान: फ्लोरिडा

1. टी-20 क्रिकेट की दिशा-निर्देशिका: आप सभी को नमस्कार दोस्तों, आज की पोस्ट में हम बात करेंगे “ind vs wi 4th t20” के मैच के बारे में। जैसा कि हम सभी जानते हैं, ind vs wi के बीच 5 मैचों की टी-20 सीरीज़ खेली जा रही है और वर्तमान में यह सीरीज़ वेस्टइंडीज टीम 2-1 से आगे चल रही है। लेकिन आज दोनों टीमों के बीच एक महत्वपूर्ण मैच खेला जाएगा और इस मैच को इंडिया जीतकर सीरीज़ को बराबर करना चाहेगी। इसलिए दोस्तों, इस पोस्ट को आप पूरी तरह से पढ़ें ताकि आपको मैच से संबंधित महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त हो सके।

ind vs wi 4th t20 live streaming:- FANCODE

ind vs wi 4th t20
PHOTO BY TWITTER

2. लॉडरहिल, फ्लोरिडा Pitch Report: लॉडरहिल, फ्लोरिडा के मैदान की पिच आमतौर पर बल्लेबाजों की मदद करने के लिए जानी जाती है। मैदान की Small Boundary खासकर पहले बल्लेबाजों को आसानी से रन बनाने की स्वतंत्रता प्रदान करती है। जैसे-जैसे मैच की प्रगति होती है, पिच धीरे-धीरे सुस्त हो जाती है, जिससे स्पिन गेंदबाजों को भी मदद मिलती है। इससे मतलब है कि पहले बल्लेबाजी करने वाली टीमें पिच की प्रकृति का लाभ उठा सकती है और वे बड़े स्कोर की दिशा में आगे बढ़ सकती हैं।

3. टी-20 के आँकड़े: इस मैदान पर कुल 11 टी-20 मैच खेले गए हैं। इनमें पहले बल्लेबाजी करने वाली टीमें 9 मैचों में जीत हासिल करने में सफल रही हैं, जबकि दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने वाली टीमें 2 मैचों में विजयी हुई हैं। पहले बल्लेबाजी करने वाली टीमों का औसत स्कोर लगभग 166 रन है, और सबसे ऊँचा स्कोर वेस्टइंडीज की 245/6 है। सबसे कम स्कोर न्यूजीलैंड की 81/10 है।

4. Scoring pattern:

scoring pattern match
150 से कम 3
150 से 169 के बीच 1
170 से 189 के बीच 4
190 से ऊपर 3

5. मैदान की विशेषताएँ: इस मैदान पर अब तक खेले गए 11 मैचों में से केवल 2 मैच ऐसे हैं जिनमें दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने वाली टीमें जीती हैं। पहले पारी में बल्लेबाजी करने वाली टीम का औसत स्कोर लगभग 166 रन है, जबकि दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने वाली टीम का औसत स्कोर सिर्फ 123 रन है।

6. TEAM बनाने की सिफारिशें:

  • पहले बल्लेबाजों को प्राथमिकता दें और खेल की पिच की प्रकृति को ध्यान में रखकर उन्हें चुनें।
  • टॉप ऑर्डर में सूर्या कुमार यादव, तिलक वर्मा, हार्दिक पंड्या, निकोलास पूरन, ब्रैंडन किंग, रोमान पाउएल जैसे खिलाड़ी शामिल करें।
  • विकल्पीय खिलाड़ियों को टीम में शामिल करें ताकि टीम अद्वितीय रहे।
  • पिछली पारी की गेंदबाजी की प्रदर्शन और स्कोरिंग पैटर्न की जानकारी पर ध्यान दें।
  • कप्तान और वाइस-कप्तान के रूप में उन्हें चुनें जिनमें आपको विश्वास है और जो महत्वपूर्ण स्थितियों में अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं।

7. समापन: क्रिकेट अनिश्चित होता है, लेकिन उपरोक्त रणनीतियों का पालन करके टीम की संभावनाएँ बढ़ सकती हैं। फ्लोरिडा मैदान की पिच की मदद से यह स्पष्ट होता है कि पिच के स्वभाव के आधार पर पहले बल्लेबाजी का चयन करने से आप अधिक सफलता प्राप्त कर सकते हैं।

यदि आप मेरी टीम के साथ खेलना चाहते हैं और फैंटसी के टिप्स और ट्रिक चाहते हैं, तो अभी मेरे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन करें और साथ ही विजन 11 ऐप पर साइनअप करें। ध

यदि आप मेरे साथ अपनी टीम के साथ खेलना चाहते हैं और फैंटसी के टिप्स और ट्रिक चाहते हैं, तो अभी मेरे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन करें और साथ ही विजन 11 ऐप पर साइनअप करें। धन्यवाद।

DISCLAIMER: The above information is provided for informational purposes only. When creating your team, use your own discretion, as you will be solely responsible for your losses and gains.

 

Leave a comment